पंचकूला में गायनाकोलॉजिस्ट डॉ. पूनम भार्गव का वीडियो वायरल हुआ था वीडियो वायरल होने के बाद डीजी हेल्थ ने भी इंक्वायरी के आदेश दिए हैं..

अम्बाला :- पंचकूला सेक्टर-6 के जनरल अस्पताल में अबॉर्शन के लिए 20 हजार रुपये में डील का वीडियो वायरल होने पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज हरकत में आए हैं। विज ने रविवार को बयान देते हुए कहा कि उस महिला गायनाकोलॉजिस्ट पर कार्रवाई कर दी गई है, उसे सस्पेंड कर दिया गया है।

वीडियो में अबॉर्शन के लिए घर बुला रही थी महिला डॉक्टर

वायरल हुए वीडियो में गायनाकोलॉजिस्ट डॉ. पूनम भार्गव से लेकर क्लास फोर कर्मचारी बलजिंदर की मिलीभगत सामने आई थी। वीडियो में एक ऐसे अबॉर्शन के लिए डील होती है, जिसमें डॉ. पूनम भार्गव मरीज को ये बताती है कि उसके गर्भ में 4 हफ्ते का नवजात है और अबॉर्शन के लिए घर पर आना पडेगा। इसके लिए 20 हजार रुपये लगेंगे।

इस पूरे मामले की एक व्यक्ति ने वीडियो बनाई है, जिसमें गायनी डॉक्टर से लेकर उन्हें मिलाने वाली क्लास फोर कर्मचारी भी साफ साफ डील करती नजर आ रही थी। वहीं, वीडियो सामने आते ही डीजी हेल्थ हरियाणा ने भी सीएमओ पंचकूला डॉ. जसजीत कौर से इंक्वायरी रिपोर्ट मांगी थी।

डॉक्टर पूनम भार्गव बोलीं- मुझे पता नहीं, मैं छुट्टी पर हूं
मुझे तो कुछ पता नहीं इस बारे में, मैं तो छुट्‌टी पर हूं। इसके बारे में पता करना है तो अस्पताल से पूछो। शनिवार को इंक्वायरी के बारे में पता नहीं है। मुझे बुलाएंगे तो जाऊंगी ना, छुट्‌टी थी क्या पता इसीलिए, मेरी छुट्‌टी थी ना, कल संडे है। आप हॉस्पिटल से बात करें।

Next Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पलवल / सीएम ड्यूटी पर तैनात हवलदार से नगर पालिका चेयरमैन ने मारपीट की, 3 पर केस दर्ज..

Mon Feb 24 , 2020
हथनी नगर पालिका चेयरमैन, उसके भाई और ड्राइवर पर मामला दर्ज किया गया.. रैली स्थल की तरफ गाड़ी लेकर जाने को लेकर विवाद हो गया था.. पलवल :- मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की रविवार को हथीन रैली के दौरान अनाज मंडी के गेट पर ड्यूटी दे रहे एक हवलदार ने हथीन […]

You May Like

Breaking News

Coronavirus Update

Stay at Home

RSS
Follow by Email