भाजपा के खेमे से LIVE / शिवराज ने कहा- भरोसा है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला हमारे पक्ष में आएगा; रिजॉर्ट में 4 दिन से ठहरे हैं 100 विधायक..

भोपाल :- मध्यप्रदेश में सीटों के गुणा-भाग के बीच रिजॉर्ट पॉलिटिक्स जारी है। ग्रेसेस रिजॉर्ट में भाजपा के करीब 100 विधायक चार दिन से ठहरे हैं। गुरुवार को रिजॉर्ट के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ है। हालांकि, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं। रिजॉर्ट जाने वाले रास्ते में करीब दो किमी की दूरी में पुलिस ने चार जगह बेरिकेडिंग लगाए हुए हैं।पूर्व सीएम शिवराज सिंह और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा करीब 12 बजे रिजॉर्ट पहुंचे हैं।

रिजॉर्ट के बाहर मीडिया से बातचीत में शिवराज सिंह ने कहा- हमें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है। जो भी फैसला आएगा वह हमारे पक्ष में ही होगा। जब उनसे पूछा गया कि विधायकों का तनाव घटाने के लिए आपने क्रिकेट खेला तो उन्होंने कहा- कोई भी विधायक तनाव में नहीं है। सब कुछ ठीक है।

फिलहाल, चार दिन से भोपाल में भारी सियासी उथल-पुथल के बाद अब सबकी निगाह सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिकी हुई हैं। रिजॉर्ट में चर्चा है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद अगर फ्लोर टेस्ट टलता है तो फिर भाजपा अपने विधायकों को दूसरे राज्य में शिफ्ट कर सकती है।

ग्रेसस रिजॉर्ट के शेफ सुनील, राहुल और सुरेश पर विधायकों के नाश्ते और लंच की जिम्मेदारी है। उन्होंने बताया कि गुरुवार को विधायकों को नाश्ते में मसाला उत्पम, डोसा स्प्राउट्स दिया गया।

मंगलवार को शिवराज और वीडी शर्मा ने खेला क्रिकेट

इससे पहले बुधवार को को ग्रेसेस रिजॉर्ट में भाजपा विधायकों ने क्रिकेट खेला। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की बॉल पर शिवराज सिंह चौहान छक्का मारते दिखे जबकि दूसरे वीडियो में शिवराज की गेंदबाजी पर वीडी शर्मा बल्लेबाजी और भाजपा विधायक फील्डिंग करते नजर आए थे। मंगलवार रात रिजॉर्ट में अफवाह उड़ी थी कि भाजपा के 2 विधायक लापता हैं। इसके बाद विधायकों की गिनती करवाई गई। इसी बीच, किसी ने याद दिलाया कि शिवराज और नरोत्तम मिश्रा बाहर हैं। दरअसल, शिवराज और नरोत्तम सोमवार रात को रिजॉर्ट में ही ठहरे थे, इसलिए मंगलवार रात को गिनती हुई तो 2 विधायक कम मिले थे।

2 रिजॉर्ट में ठहरे हैं भाजपा विधायक

सोमवार को भी फ्लोर टेस्ट टलने के बाद भाजपा अपने विधायकों को वापस हरियाणा में शिफ्ट करने जा  रही थी। विधायक भोपाल एयरपोर्ट तक भी पहुंच गए थे। लेकिन तभी राज्यपाल लालजी टंडन ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से 17 मार्च को ही फ्लोर टेस्ट कराने को कहा था। इस वजह से भाजपा ने अपने विधायकों को एयरपोर्ट से दो अलग-अलग रिजॉर्ट में शिफ्ट कर दिया था। भाजपा ने ग्रेसेस रिजॉर्ट में 50 और क्रिसेंट रिजॉर्ट में 4 कमरों को बुक कराया गया है।

Next Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

निर्भया केस / चारों दुष्कर्मियों को कल सुबह 5.30 बजे फांसी लगभग तय, 2 दोषियों की दूसरी दया याचिका भी नामंजूर; सरकारी वकील बोले- किसी दोषी के पास अब कोई विकल्प नहीं..

Thu Mar 19 , 2020
एक दोषी मुकेश सिंह ने 17 मार्च को दायर याचिका में कहा था- गैंगरेप के वक्त दिल्ली में नहीं था, जेल में भी मुझे टॉर्चर किया गया.. गुरुवार को दोषी पवन गुप्ता की क्यूरेटिव पिटीशन खारिज, राष्ट्रपति कोविंद ने भी पवन और अक्षय सिंह की दूसरी दया याचिका नामंजूर की.. […]

You May Like

Breaking News

Coronavirus Update

Stay at Home

RSS
Follow by Email