करीना कपूर ने घर में रहते ही बनाई ऐसी बॉडी, एक्ट्रेस के ऐब्स देख कहेंगे Wow…

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने घर में रहते हुए भी अपनी बॉडी इस प्रकार बना ली है कि कोई भी उनके ऐब्स देख तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएगा..

नई दिल्ली :- बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. कोरोनावायरस के कारण एक्ट्रेस इन दिनों आइसोलेशन में हैं लेकिन घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी को फिट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिटनेस को लेकर हमेशा सतर्क रहने वाली करीना कपूर ने हाल ही में एक फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं. इस फोटो में एक्ट्रेस अपने ऐब्स दिखाती नजर आ रही हैं. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस फोटो में ब्लैक टॉप और ब्लैक टाइट्स में नजर आ रही हैं. वर्कआउट के बाद शेयर की गई इस तस्वीर में करीना कपूर की फिटनेस और उनका अंदाज देखने लायक है. इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “क्या ट्रेडमिल पर भागने से इंकार करना ट्रेनिंग के विरोध के तौर पर गिना जाता है.” बता दें कि करीना कपूर के अलावा कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, हिना खान और जैक्लीन फर्नांडीस जैसे कई कलाकार घर पर रहकर ही वर्कआउट कर रहे हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बात करें तो एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर एंट्री की है. लेकिन इंस्टाग्राम पर आते ही करीना कपूर के फॉलोअर्स मिलियन में पहुंच गए. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी बचपन की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा की थी, जो खूब वायरल हुई थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में लगी हुई हैं. इस फिल्म में करीना कपूर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस हाल ही में अंग्रेजी मीडियम में भी दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने इरफान खान के साथ अहम रोल अदा किया था.

Next Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश जैसे हालात से बचने के लिए कांग्रेस को तुरंत उठाने होंगे ये 5 कदम, नहीं तो BJP चूकेगी नहीं..

Fri Mar 20 , 2020
मध्य प्रदेश में कांग्रेस की 15 महीनों की सरकार गिर गई है. ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में जाते ही उनके खेमे के 22 विधायकों ने भी बगावत कर दी.. नई दिल्ली :- मध्य प्रदेश में कांग्रेस की 15 महीनों की सरकार गिर गई है. ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में जाते […]

You May Like

Breaking News

Coronavirus Update

Stay at Home

RSS
Follow by Email