दिल्ली / उपमुख्यमंत्री सिसोदिया का पूर्व ओएसडी 2 लाख की घूस लेते गिरफ्तार, भाजपा का तंज- अब पता चला लोकपाल की तैनाती में देरी क्यों हुई..

आरोपी गोपाल कृष्ण माधव को 2015 में मनीष सिसोदिया का ओएसडी बनाया गया था..

सीबीआई अधिकारियों के मुताबिक, अभी घूसकांड में सिसोदिया की भूमिका सामने नहीं आई..

दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को मतदान होगा, नतीजे 11 तारीख को आएंगे..

नई दिल्ली :- दिल्ली विधानसभा चुनाव से दो दिन पहले सीबीआई ने 2 लाख रुपए रिश्वत लेने के आरोप में गुरुवार रात दिल्ली सरकार के एक आईएएस अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया। वह उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का ओएसडी रह चुका है। इसके बाद सीबीआई हेडक्वार्टर में उससे लंबी पूछताछ हुई। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, अभी घूसकांड में सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है। लेकिन भाजपा ने आरोप लगाया है कि अधिकारी उपमुख्यमंत्री के लिए घूस ले रहा था।

अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी अधिकारी का नाम गोपाल कृष्ण माधव है। वह 2015 में सिसोदिया का ओएसडी नियुक्त हुआ था। फिलहाल, जीएसडी कलेक्शन की जिम्मेदारी संभाल रहा है। केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम ने उसे रंगेहाथ घूस लेते धर दबोचा। तब वह जीएसटी से जुड़ा एक मामला रफादफा करने के एवज में 2 लाख रुपए ले रहा था।

मैंने भी 5 साल में कई भ्रष्टाचारी पकड़वाए: सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने कहा कि हम सीबीआई और गिरफ्तारी की टाइमिंग पर कोई सवाल नहीं उठा रहे हैं। जो भी रिश्वत लेता है, उसे तुरंत पकड़ा जाए। सीबीआई सख्त कार्रवाई करे। भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी सरकार की जीरो टॉलरेंस पॉसिली रही है।

ओएसडी सिसोदिया के लिए घूस ले रहा था: भाजपा

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया- ओएसडी मनीष सिसोदिया के लिए घूस लेता पकड़ा गया। उसने 10 लाख रुपए रिश्वत की पहली किस्त में 2 रुपए ले लिए थे। आम आदमी बनने का ढोंग करने वाले ये सभी चोर हैं। अब पता चला इन्होंने लोकपाल नियुक्त क्यों नहीं किया।

दिल्ली चुनाव के लिए 8 फरवरी को वोटिंग 
दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए शनिवार को मतदान होना है। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। गुरुवार को चुनाव प्रचार थम गया। अब भाजपा-कांग्रेस और आप के प्रत्याशी घर-घर जाकर वोटर्स से संपर्क कर रहे हैं। चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को घोषित होंगे।

Next Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

घोषणाएं / पहली बार इंडस्ट्री में हरियाणा के अकुशल युवाओं को मिलेगा 75% आरक्षण, 872 गांवों में होगी शराबबंदी..

Sat Feb 8 , 2020
सरकार के 100 दिन पूरे होने पर सीएम और डिप्टी सीएम आए सामने, खट्‌टर बोले-100 दिन में किए हैं 101 काम.. नौकरियों में आरक्षण की प्रक्रिया आगामी भर्तियों से लागू की जाएगी.. चंडीगढ़:- अब प्राइवेट सेक्टर यानी इंडस्ट्री और कंपनियों में हरियाणा के युवाओं के लिए 75 फीसदी नौकरियां आरक्षित की […]

You May Like

Breaking News

Coronavirus Update

Stay at Home

RSS
Follow by Email