कार्रवाई / 6 लाख का इनामी गैंगस्टर गोगी पुलिस से घिरा, तो वीडियो वायरल कर बोला- एनकाउंटर हो सकता है सरेंडर कर रहा हूं..

दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी समेत उसके 4 साथियों को पकड़ा..

गैंगस्टर गोगी पर हरियाणा की सिंगर हर्षिता दहिया का मर्डर करने का भी आरोप..

गुरुग्राम :- दिल्ली और हरियाणा में वांटेड गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गुरुग्राम के सेक्टर-83 से गाेगी के अलावा 3 अन्य बदमाश कुलदीप मान उर्फ फज्जा, रोहित उर्फ मोई और कपिल उर्फ गौरव को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस से घिर जाने के बाद गैंगस्टर ने वीडियो वायरल कर कहा कि मुझे पुलिस ने घेर लिया है, मेरा एनकाउंटर हो सकता है इसलिए सरेंडर कर रहा हूं।

हरियाणा पुलिस ने 2 लाख और दिल्ली पुलिस ने 4 लाख का रखा था इनाम

गैंगस्टर जितेंद्र मान हरियाणा सीमा से सटे दिल्ली के अलीपुर इलाके का रहने वाला है। दिल्ली पुलिस ने उस पर 4 लाख रुपए और हरियाणा पुलिस ने 2 लाख रुपए इनाम रखा था। गोगी हरियाणवी डांसर हर्षिता दहिया मर्डर केस में आरोपी है। इस केस में पुलिस ने उस पर 2 लाख रुपए इनाम रखा था। करीब 3 साल पहले उसने हरियाणवी सिंगर हर्षिता दहिया की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने घेरा तो ये बोला गोगी

गैंगस्टर गोगी पुलिस से घिरा तो उसने एक वीडियो बनाया। इसमें कहा- मैं जितेंद्र गोगी दिल्ली पुलिस के सामने सरेंडर कर रहा हूं। पुलिस ने मुझे चारों तरफ से घेर लिया है। मेरा एनकाउंटर हो सकता है, इसलिए मैं सरेंडर कर रहा हूं। मेरे साथ कुलदीप है, मोई है। हमारे पास कोई हथियार नहीं है।

Next Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रतिक्रिया / हरियाणा में सीएम ने पहली बार किया था बजट पेश, अब बोले-150 घंटे की मीटिंग के बाद बना हौसला..

Tue Mar 3 , 2020
शनिवार को गुड़गांव के एक निजी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शिरकत करने पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल.. महम के विधायक बलराज कुंडू के समर्थन वापसी और डब्लूएचओ की प्रदूषण संबंधी रिपोर्ट पर भी खुलकर बोले सीएम.. गुड़गांव :- हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को एक दिन पहले प्रस्तुत किए […]

You May Like

Breaking News

Coronavirus Update

Stay at Home

RSS
Follow by Email